Close

Recent Posts

ਦੇਸ਼ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

गुमशुदा की तलाश

गुमशुदा की तलाश
  • PublishedJanuary 13, 2020

सनी देओल की फिल्म के नही गुमशुदगी के लगे पोस्टर

मनन सैनी 

लोकसभा हलका गुरदासपुर में दोबारा सनी देओल के पोस्टरों ने धूम मचाई। परन्तु ​इस बार पोस्टर किसी फिल्म के नही, किसी सर्मथन में नही बल्कि विरोध में लगे। भाजपा सांसद सनी देओल की गैर मौजूदगी को लेकर लगे।  गैरमौजूदगी को लेकर लोगो ने अपना रोष व्यक्त किया। गौर रहे कि चुनाव जीतने के बाद से ही अभी तक लोगो को सांसद सनी देओल की ओर से महज तारीख पर तारीख ही मिलती आई है परन्तु गुरदासपुर के बेहतर भविष्य का फैसला नही हुआ। चुनाव जीतने के बाद भी सनी देओल ने अभी तक गुरदासपुर हलके के लोगो का धन्यवाद तक नही किया और न ही गुरदासपुर के कुछेक नेताओं को छोड़ उनका नाम तक जाना और न ही हलके से भली भांति परिचित हो पाए है। 


अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए अब लोगो ने सांसद सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लगाने शुरु कर दिए है। जो हाल ही में पठानकोट हलके के विभिन्न स्थानों पर देखने को मिले। गौर रहे कि सनी देओल हलका पठानकोट भी से भारी लीड़ लेकर जीते थे। यह पोस्टर किसकी ओर से लगाए गए है इस संबंधी अभी साफ नही हो पाया है। 

सांसद बनने के बाद से ही सनी देओल कभी अपना नुमाईंदा तथा कभी संसद में नाम मात्र हाजिरी को लेकर चर्चा का विषय बनते रहे है। प्रधानमंत्री की गुरदासपुर में फेरी के दौरान कोई  बड़ा प्रोजेक्ट  घोषित न करवाने को लेकर उनका विरोध होता रहा है। भाजपा सांसद सिर्फ ओर सिर्फ अभी तक लोगो के साथ फोटो खिंचवा कर ही अपने साथ जोड़ पाए है। 

विरोधियों के साथ साथ अब भाजपा सर्मथकों तथा सहयोगी पार्टी अकाली दल के भी सांसद के खिलाफ विरोधी स्वर उठने लगे है। 

हालाकि सनी देओल ने गत दौरे के दौरान अपने गुरदासपुर, बटाला, पठानकोट से अपने एमपी लैंड फंड से एक एक एंबुलैंस सिवल अस्पतालों को दी थी। हाल ही में उनकी ओर से महज ट्वीट कर यह जानकारी दी गई कि उन्होने पूर्व सांसद विनोद खन्ना के सपने को मौजूदा सांसद और सिने स्टार सनी देओल ने पूरा कर दिखाया है। पठानकोट-जोगिंद्रनगर नैरोगेज रेलवे लाइन पर एलिवेटेड ट्रैक की योजना पर केंद्र ने मुहर लगा दी है। जिसे राज्य तथा केंद्र सरकार बराबर की हिस्सेदारी से पूरा करेगें।

Written By
The Punjab Wire